हरिद्वार। प्रदेश व्यापार मण्डल की एक बैठक कनखल मे आहूत की गई। बैठक मे सरकार से माँग करते हुए कनखल नगर की अनेक समस्याओ के निराकरण की मांग की गई। बैठक में व्यापारियों ने समस्याओं का समाधान नहीं किए जाने पर आंदोलन किए जाने की बात कही। वही बैठक में कनखल मे जल्दी ही व्यापार मण्डल की टीम बनाने का निर्णय हुआ एवं कनखल में चुनाव कराए जाएँगे और यदि सहमति बनी तो टीम की घोषण सहमति से की जाएगी।
इस मौके पर बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि कनखल मे व्यापारी लम्बे समय से सुलभ शौचालय बनाए जाने की मांग, अतिक्रमण, बाज़ार एवं रोड में गड्ढे तथा क़ानून व्यवस्था को मजबूत किए जाने की माँग करते आ रहे है। पर किसी ने भी कनखल के व्यापारियो की माँग पर ध्यान नहीं दिया है। जिसके तहत अब प्रदेश व्यापार मण्डल इन सभी व्यापारियों की माँग को लेकर संघर्ष करेगा और जब तक सभी माँगे पूरी नही होगी, तब तक हम अपना संघर्ष जारी रखेंगे। प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि अब कनखल के व्यापारी अकेले नहीं रहेंगे। प्रदेश व्यापार मण्डल उनके साथ खड़ा है और जल्दी ही व्यापारी के एक अच्छी टीम कनखल को दी जाएगी, जो हर समय व्यापारी के सुख दुख मे उनके बीच मे रहेंगे। चौधरी ने कहा कि कनखल के व्यापारियों से चर्चा की जाएगी और यदि सभी की सहमति चुनाव पर बनी तो चुनाव कराए जाएँगे अन्यथा आम सहमति से टीम की घोषण की जाएगी।

बैठक में मुख्य रूप से संत जगदीश सिंह, राजकुमार अरोरा, महानगर महामंत्री दीपक गोनियाल, योगेश भारद्वाज, हेमन्त तनेजा, दिनेश कालरा( मोगली), कोशल भसीन, पंकज सवन्नी, अशोक गिरी, मोहित जोशी व दिनेश धीमान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *